खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में पीएम मोदी की रैली आज, इस समय करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित।


दरभंगा में बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बताते चलें कि उत्तर बिहार के दो शहरों और राजधानी पटना में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में होगी प्रधानमंत्री की रैली पार्टी द्वारा आयोजित की गई है।


प्रशासन ने तैयारियां को लेकर कसी कमर


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 तारीख को चुनावी दौरे पर एक बार फिर बिहार पहुंच रहे हैं। Bihar Assembly Election के पहले चरण के मतदान के दिन पीएम मोदी अपने इस दौरे के तहत राज्य के तीन शहरों में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में एनडीए की जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस रैली के लिए दरभंगा समेत तीनों जगहों पर प्रशासन ने सारी तैयारियां कर ली हैं। दरभंगा में एयरपोर्ट से लेकर ऐतिहासिक राज मैदान तक सुरक्षा को लेकर प्रशासन काफी सतर्क है। दरभंगा के एसएसपी बाबू राम, IG अजिताभ कुमार सभास्थल पर मॉनिटरिंग में जुटे हैं।


12 हजार लोगों के बैठने की क्षमता


दरभंगा के राज मैदान में रैली की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे IG अजिताभ कुमार ने बताया कि पूरे शहर में सुरक्षा के पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। SPG सुरक्षा के साथ-साथ जिले के पुलिस अधिकारी भी रैली की सुरक्षा व्यवस्था में जुटे हुए हैं। एयरपोर्ट से लेकर सभास्थल तक सुरक्षा को लेकर पूर्वाभ्यास भी किया जा चुका है। इधर, प्रधानमंत्री के चौथी बार दरभंगा आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता भी उत्साहित हैं और कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। कोरोनाकाल होने के कारण 80 हजार क्षमता वाले मैदान में 12 हजार के करीब लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।


पहली रैली दरभंगा में सुबह 10 बजे


भाजपा महासचिव और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने मंगलवार को ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आपका स्वागत है प्रधानमंत्री जी’ बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हो रही जनसभाओं के तहत प्रधानमंत्री की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 10 बजे होगी। इसके बाद पीएम मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल स्थित पचरुखी मैदान में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे। दिन की आखिरी रैली प्रधानमंत्री पटना हवाई अड्डे के निकट स्थित वेटनरी कॉलेज कैंपस में करेंगे।

552 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें