खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में एक बाइक पर ही परिवार के सभी 7 लोग सवार, पुलिस ने जोड़ लिए हाथ।


सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक पर 7 लोग सवार हैं। बताते चलें कि यह तस्वीर पूर्वी चंपारण जिले के ढाका की है। जहां ढाका थाने में तैनात दरोगा ने इन बाइक सवार को देखकर अपने हाथ जोड़ लिए। दरोगा ने डरकर हाथ नहीं जोड़े, बल्कि इसलिए हाथ जोड़कर प्रार्थना की, कि अपने जान के साथ खिलवाड़ ना करें।


सभी उम्र के लोग बाइक पर सवार


मालूम हो कि सोशल मीडिया से आजकल कुछ भी अछूता नहीं रहा है। सुदूर देहाती क्षेत्र हो या विदेश, सोशल मीडिया पर पलक झपकते ही तस्वीर वायरल हो जाती है। वहीं अभी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खुब शेयर की जा रही है, जिसमें बाइक पर दो-तीन व्यक्ति नहीं, बल्कि पूरे 7 लोग उसपर सवार हैं। मजे की बात तो यह है कि, बाइक पर सभी उम्र के लोग बैठे हैं जो जान जोखिम में डालने की परवाह किए बिना आराम से बैठे हैं।


पुलिस अधिकारी ने ऐसा नहीं करने को लगाई गुहार


बता दें कि इस बाइक पर सवार एक परिवार के सभी सदस्य हैं। जिसमें आगे से तीन बच्चे, इसके बाद पिता, फिर एक बच्चा, उसके पीछे फिर एक बच्चा, उसके बाद बच्चे की मां और अपनी गोद में भी एक छोटा सा मासूम बच्चा लिए हुये है। वहीं तस्वीर में बाइक के सामने एक पुलिस अधिकारी हाथ जोड़कर उनसे ऐसा नहीं करने की गुहार लगा रहे हैं।

687 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें