खोज करे
  • DARBHANGA CITY

सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों की बड़ी मुठभेड़।



सीतामढ़ी से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़ हो गई है। बता दें कि इस मुठभेड़ में पुलिस के एक दरोगा को गोली लगने से मौके पर मौत हो गई। वहीं इसमें एक चौकीदार बुरी तरह से जख्मी हो गया है। यह घटना सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज थाना क्षेत्र के कोवारी गांव में हुई है, जहां मृतक सब इंस्पेक्टर अवैध रूप से शराब बिक्री की खबर मिलने पर छापेमारी करने पहुंचे थे।


पुलिस महकमे में हड़कंप


पुलिस की टीम ज्यों ही वहां पहुंची तभी शराब की तस्करी करने वालों ने पुलिस पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इसमें एक एक गोली एसआई और दूसरी गोली चौकीदार को लग गई। जिससे एसआई की मौके पर ही मौत हो गई, तो चौकीदार बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही पुरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया हैं। वहीं घायल अवस्था में चौकीदार को सदर अस्पताल सीतामढ़ी में भर्ती कराया गया है।


घटनास्थल से बॉर्डर केवल 2 किमी दूर


इस घटना के बाद शराब माफिया मौके से भाग निकले। घटना की तफ्तीश के लिए सीतामढ़ी एसपी ने सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। मालूम हो कि जिस इलाके में ये घटना हुई है वो नेपाल से सटा हुआ है। जहां बॉर्डर केवल 2 किलोमीटर दूर है, इससे शराब तस्कर आराम से शराब की सप्लाई सीतामढ़ी जिले समेत आसपास के इलाकों में करते हैं।

305 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN