खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोरोना से बेखौफ शादी में 500 लोगों की भीड़, भीड़ हटाने पहुंची पुलिस पर हमला।


कोरोना संक्रमण को लेकर बिहार में लॉकडाउन जारी है, वही संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार ने शादी-विवाहों में केवल 20 आदमी की उपस्थिति सुनिश्चित की हैं। कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन के तहत शादी समारोह में बैंड-बाजा-डीजे और बारात जुलूस निकालने पर रोक लगा दी गई है। बावजूद इसके बड़ी संख्या में लॉकडाउन के दौरान हो रही शादियों में भीड़ इकट्ठा हो रही है।


पुलिस पर भीड़ ने बोला हमला


सरकार के गाइडलाइन के बावजूद पटना के खुसरूपुर थाना क्षेत्र में मालपुर गांव में हो रही एक शादी समारोह में, बैंड-बाजा-डीजे के साथ नाच-गाने का पूरा प्रबंध किया गया था। बता दें कि इस शादी में हो रहे नाच-गाने को देखने के लिए भारी संख्या में लोग समारोह में उपस्थित थे, जिसकी संख़्या लगभग 500 के करीब बतायी जा रही है । इस बात की सूचना जब नजदीकी थाने को मिली, तो पुलिस की टीम भीड़ हटाने के लिए गांव में पहुंची, जहां रात के अंधेरे में पहुंची पुलिस टीम पर ही लोगों ने हमला बोल दिया।


उपद्रवियों ने छीना पुलिस की रायफल



बताते चलें कि घटनास्थल पर पहुँची पुलिस पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इसमें एक सिपाही का सिर फट गया, और वो बुरी तरह से घायल हो गया।पथराव के बाद मौक़े पर मौजूद पुलिस की टीम, मुश्किल से जान बचाकर हमलावर लोगों के बीच से निकलने में सफल रही ।वहीं पूरी घटना मे उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों से रायफल भी छीन ली, जिसे बाद थानाध्यक्ष ने पूरे दलबल के साथ गांव पहुंचकर किसी तरह बरामद किया। मालूम हो कि शादी-ब्याह में इकट्ठा भीड़ से संक्रमण की चेन लोगों को तेजी से अपने जद में ले लेती है, लेकिन लोग इससे बेपरवाह हो भीड़ का हिस्सा बन रहे हैं।

847 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें