खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में अधेड़ व्यक्ति ने मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार।


दरभंगा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने लोगों को हिला कर रख दिया है। बता दें कि इस घटना से लोग सन्न रह गए हैं। दरभंगा के सिंघवारा थाना क्षेत्र से यह मामला सामने आया है, जहां एक अधेड़ व्यक्ति ने एक छोटी सी बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। विस्तार से बता दें कि उक्त व्यक्ति ने पहले बच्ची को गुटखा लाने के लिए पैसा देकर दुकान भेजा। दुकान से वापस लौट नाबालिग लड़की ने ज्यों ही गुटखा दिया, मौका देख व्यक्ति ने अकेले में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


आरोपी गिरफ्तार


इतना ही नहीं उस अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची का मुंह भी दबाया हुआ था, जिससे ना तो वह चिल्ला सके और ना ही किसी को मदद के लिए पुकार सके। आरोपी दुष्कर्म करने के बाद वहां से भाग निकला। वहीं इस घटना के बाद पीड़िता के परिवार वालों ने उक्त आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


हाल-फिलहाल दुष्कर्म मामले में बढ़ोतरी बनी चिंता का विषय


मालूम हो कि हाल ही के दिनोंं में दुष्कर्म की वारदात काफी बढ़ गई है। हाल-फिलहाल में ये घटना मधुबनी जिले में घटी है, जहां एक दिव्यांग नाबालिग लड़की को दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। रेप के बाद दरिंदों ने बच्ची की दोनों आंखें भी फोड़ डाली। इस घटना से लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। बच्ची की एक आंख हमेशा के लिए खराब हो गई, तो दुसरे आंख की रोशनी की उम्मीद खत्म हो गई है।

1862 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें