खोज करे
  • DARBHANGA CITY

रूपेश हाईप्रोफाइल मर्डर से बिहार में मचा हड़कंप, सरकार सवालों के घेरे में।


पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर की दिनदहाड़े हत्या ने बिहार में हड़कंप मचा दिया है। बताते चलें कि इस हाई-प्रोफाइल मर्डर ने सरकार पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। मंगलवार देर शाम इंडिगो एयरलाइंस मैनेजर की उनकी अपार्टमेंट के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई, उस समय सोसायटी गेट पर कोई गार्ड खड़ा नहीं था और वहां लगा सीसीटीवी कैमरा दो साल से खराब पड़ा था।



बताते चलें कि इस मामले में पुलिस द्वारा जांच में की जा रही लापरवाही भी सामने आ रही है। राजधानी पटना में हुए इस घटना ने सरकार के सारे दावों की पोल खोल दी है। हत्या वाले कांड से एक दिन पहले ही रूपेश अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मनाकर लौटे थे। वहीं ये घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर घटी है। अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर रूपेश कुमार सिंह की जान ले ली।



इस घटना के बाद सरकार सीधा विपक्ष के निशाने पर आ गई है। इसमें विपक्ष ही नहीं बल्कि बीजेपी ने इसे हाथों-हाथ लिया है। बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने इस वारदात की निंदा की है, और सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। सांसद ने कहा कि 3 से 5 दिन के भीतर पुलिस इसे लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुंचे और मामले को रफा-दफा करने से पहले सीबीआई को केस सौंप दिया जाय। एक व्यक्ति जिसका किसी आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है, उसका इस तरह सरेआम गोली मारकर हत्या होना बड़ा सवाल है।



वहीं इस पर विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की सत्ता गलत हाथों में होने की बात कही है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतिश कुमार से सरकार नहीं संभल रही है। अगर जिम्मेदारी नहीं संभल रहा है तो किसी और को दे दें। यही नहीं बिहार गलत हाथों में चली गई हैं, सरकार गुंडा चला रहे हैं, और इसमें रहने वाले लोग संरक्षण देने का कार्य कर रहे हैं। वहीं जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर करने की जरूरत बताई है।

407 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें