खोज करे
  • DARBHANGA CITY

इंडिगो मैनेजर रूपेश मर्डर केस में बिहार डीजीपी एसके सिंघल ने किया अहम खुलासा।


राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह की जिस तरह दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, उससे पूरे बिहार में सनसनी फैली हुई है। बता दें कि इस हत्या के कई दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की धर-पकड़ नहीं हो पाई है। वहीं केस की जांच को लेकर और मामले का खुलासा करने की तैयारी में एसआईटी और एसटीएफ के साथ कई टीम लगी हुई है। वहीं इस मामले को लेकर बिहार डीजीपी ने जल्द ही बड़ा खुलासा करने की बात कही है।


सीएम इस मामले की खुद ले रहे जानकारी


बिहार डीजीपी एसके सिंघल के मुताबिक रूपेश हत्याकांड में पुलिस की जांच अंतिम चरण में हैं। मैनेजर रूपेश सिंह को कांट्रेक्ट किलर को सुपारी देकर हत्या कराई गई थी। वहीं मामले की बड़ी बारीकी से जांच की जा रही है। एयरपोर्ट पार्किंग की ठेके को लेकर पहले से विवाद चल रहा था, जिसमें रूपेश के परिवार के कई लोग इस ठेके में शामिल थे। हर एंगल की सही तरीके से जांच की जा रही है, जल्द ही सभी मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। सीएम नीतीश कुमार खुद भी इस पूरे मामले की गहराई से जानकारी ले रहे हैं।


गिरफ्त में लिए शूटरों से खुले कई राज


बताते चलें कि 12 जनवरी को हुए इस हत्याकांड को लेकर विपक्ष ने भी सरकार पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। यह मामला बेहद ही संवेदनशील और जटिल है। वहीं मैनेजर रूपेश सिंह के परिवार के सदस्यों को मिलने वाले टेंडर के मामले की भी सख्ती से जांच चल रही है। जांच एजेंसी ने 10 कुख्यात शुटरों को अपने गिरफ्त में लिया है, जिससे पूछताछ में कई बड़े राज खुले हैं। वहीं रूपेश के पास से मिले आईपॉड से भी कुछ बातों के बारे में पता चला है।

1353 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN