खोज करे
  • DARBHANGA CITY

इंडिगो मैनेजर रूपेश सिंह मर्डर-कांड को लेकर खुलासा।


पटना में इंडिगो एयरलाइंस मैनेजर रूपेश सिंह के हत्या की गुत्थी अब सुलझती नजर आ रही है। बता दें कि जनवरी में दिनदहाड़े हुए हाई-प्रोफाइल मर्डर के बाद पूरे बिहार में खलबली मच गई थी। इस मामले के उद्भेदन को लेकर विपक्ष और सत्तापक्ष के नेताओं ने जमकर सरकार की फजीहत की थी। इस हत्याकांड को लेकर पुलिस मुख्यालय ने दिन-रात एक कर दिया था, जिसके बाद पटना पुलिस ने इसका खुलासा लगभग कर लिया है।


रोडरेज की घटना को लेकर निशाने पर थे रूपेश


रूपेश मर्डर केस को लेकर बिहार पुलिस पर लगातार सवाल खड़े हो रहे थे। इस मामले की जांच में जुटी एसआईटी की टीम के एक अधिकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट से वापस घर लौटने के दौरान रूपेश सिंह के साथ रोडरेज की घटना हुई थी, जिसके बाद उनको अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी। बता दें कि रूपेश के साथ रोडरेज की घटना नवंबर 2020 में बिहार पुलिस का मुख्यालय सरदार पटेल भवन के पास हुई थी।


आज किसी भी वक्त पुलिस कर सकते हैं खुलासा


रूपेश मर्डर-कांड मामले की जांच को लेकर एसआईटी, सीआईडी और बिहार पुलिस की अलग-अलग टीमों ने करीब 400 लोगों से पूछताछ की थी। पटना में हुए इस घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया था। पुलिस द्वारा जब इसको लेकर जांच-पड़ताल शुरू की गई, तो मामला रोडरेज का निकला। रूपेश की हत्या को लेकर शूटर लगातार रेकी कर रहे थे, और जनवरी में दिनदहाड़े उनके अपार्टमेंट के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें इस मामले का खुलासा पटना पुलिस द्वारा आज किसी भी वक्त किया जा सकता है।

981 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें