खोज करे
  • DARBHANGA CITY

सहरसा में दिनदहाड़े लड़की का किडनैप, विरोध करने पर भाई को बदमाशों ने मारी गोली।


अभी-अभी बिहार के सहरसा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दिनदहाड़े मनचलों ने घर में घुसकर युवती का किडनैप कर लिया है। यहीं नहीं बहन को उठाकर ले जाने का विरोध कर रहे भाई को गोली मार दी। बताते चलें कि किडनैपिंग और गोलीबारी की घटना ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। यह घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मसोमात पोखर के पास की है। मोहल्ले के लोगों में इस घटना को लेकर भय समा गया है।


20-25 की संख्या में पहुंचे बदमाश


घटना के बारे में युवती के परिवार वालों का कहना है कि, देर रात एक युवक उनके घर में घुसा था जिसे घर के लोगों ने पकड़ कर बांध दिया। जिसके बाद उस युवक ने फोन कर अपने दोस्तों को सूचना दी। उसके बाद तकरीबन 20-25 की संख्या में बदमाशों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीबारी में लड़की के भाई को गोली मारकर बहन को उठाकर ले गए।


पुलिस ने दिया युवती को ढूंढ निकालने का आश्वासन


मुहल्ले वालों के अनुसार एक दर्जन से अधिक बार फायरिंग किया गया। इससे मोहल्ले में दहशत फैला हुआ है। वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को उक्त स्थल से खोखा बरामद हुआ है। वहीं लड़की की बरामदगी को लेकर जल्द छापेमारी शुरू करने की बात पुलिस द्वारा कही गई।

126 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें