खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-समस्तीपुर-दरभंगा डेमू ट्रेन का परिचालन शुरू।


दरभंगा-समस्तीपुर की ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए आज से राहत की खबर है। जहां समस्तीपुर-दरभंगा-समस्तीपुर डेमू ट्रेन का परिचालन आज से शुरू हो गया है। डेमू ट्रेन के परिचालन से आम-आदमियों को बड़ी राहत मिलेगी, मालूम हो कि इस रूट पर प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग सफर करते हैं। इनमें रोजाना ऑफिस, विश्वविद्यालय आने-जाने वालों से लेकर, कमिश्नरी मुख्यालय होने के कारण कई लोग दरभंगा समस्तीपुर के बीच आते जाते हैं।


यात्रियों को होगी सुविधा




बता दें कि बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई थी, परन्तु अब संक्रमण दर कम होने पर धीरे-धीरे ट्रेन का परिचालन सामान्य होने लगा है। इसी कड़ी में पूर्व मध्य रेलवे के कई रूटों पर डेमू ट्रेन का परिचालन शुरू किया गया है। यात्रियों की सहूलियत को लेकर रेलवे ने डेमू ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।


ट्रेन परिचालन की समय-सारिणी



ट्रेन संख्या-05589 समस्तीपुर-दरभंगा डेमू ट्रेन आज से अगले आदेश तक रोजाना समस्तीपुर से 08.45 में खुलेगी, जो सभी स्टेशनों पर रूकते हुए 10 बजकर 10 मिनट पर दरभंगा पहुंचेगी। वही 05590दरभंगा-समस्तीपुर डेमू सवारी गाड़ी प्रतिदिन सुबह 08.45 में दरभंगा से खुलकर समस्तीपुर 10.40 में पहुंचेगी। बता दें कि डेमू ट्रेन में यात्रा को लेकर यात्रियों को अनारक्षित यात्रा टिकट लेना पड़ेगा।

433 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें