खोज करे
  • DARBHANGA CITY

समस्तीपुर-जयनगर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन आज से शुरू।



समस्तीपुर-दरभंगा-मधुबनी-जयनगर के बीच ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए विशेष खबर हैं। बता दें कि आज से समस्तीपुर-जयनगर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू किया जा रहा है। मालूम हो कि कोरोना संक्रमण में लगातार गिरावट को देखते हुए रेलवे ने यात्रियों की सुविधा में बढ़ोतरी करते हुए सवारी गाड़ी को चलाने का फैसला लिया है।


समय-सारिणी



समस्तीपुर से वाया दरभंगा होते हुए जयनगर के बीच चलने वाली ट्रेन संख्या-05593/94 डेमू पैसेंजर का परिचालन 26 अगस्त से शुरू किया जा रहा है। बता दें कि यह ट्रेन समस्तीपुर से दोपहर 2 बजे खुलेगी, जो मुक्तापुर, किशनपुर, रामभद्रपुर, हायाघाट, थलवारा, लहेरियासराय में रूकते हुए दरभंगा स्टेशन पर 03.10 में पहुंचेगी। जहां 10 मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन फिर काकरघट्टी, बिजली हॉल्ट, तारसराय, शहीद सूरज नारायण सिंह हॉल्ट, सकरी, उगना हॉल्ट, पंडौल, सलेमपुर हॉल्ट, मधुबनी, मंगरपट्टी हॉल्ट, राजनगर, ललित, लक्ष्मीपुर, खजौली, कोरहिया रूकते हुए शाम 05.17 में जयनगर पहुंचेगी।


दैनिक यात्रियों को राहत



वहीं वापसी में जयनगर से समस्तीपुर के लिए शाम 06.35 में ट्रेन रवाना होगी, जो दरभंगा में रात 08.30 बजे पहुंचेगी, वहीं समस्तीपुर पहुंचने का समय रात 11बजे निर्धारित हैं। इस रूट पर पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू होने से दैनिक यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

3347 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें