खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा समेत इन स्टेशनों पर खुलेगा मल्टी पर्पस स्टॉल, जाने पूरी डिटेल।


समस्तीपुर रेल मंडल के स्टेशनों पर मल्टी पर्पस स्टॉल खुलेगी। ये स्टॉल 28 रेलवे स्टेशन पर खोला जाएगा। जिसमें स्टेशनों पर दवा और बच्चों के लिए दूध को लेकर यात्रियों को असुविधा नहीं उठानी पड़ेगी। रेलवे यात्रियों को प्लेटफार्म पर ही सारी सामान उपलब्ध हो जाएगी। रेलवे ने मल्टी पर्पस स्टॉल खोलने के लिए निविदा की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।


स्टॉल पर होगी ये सामान उपलब्ध


बताते चलें कि मल्टी पर्पस स्टॉल के नाम से जैसे ही काम करना शुरू होगा, वहां स्नैक्स बिस्किट, सूखा दवा और स्प्रे दूध यात्रियों को उपलब्ध कराई जाएगी। इसके साथ ही कन्फेक्शनरी नमकीन चिप्स पीएडी सामग्री भी बिकेगी। ट्रेन एट ए ग्लैंस के साथ ही यात्रियों को बुक एवं मैगजीन के साथ , बच्चों एवं बुजुर्गों के लिए सांस्कृतिक एवं ऐतिहासिक किताबें भी उपलब्ध होगी।


इन स्टेशनों पर लगेंगे स्टॉल


ट्रेन में यात्रियों को फोन रिचार्ज कराना हो तो, इसकी सुविधा भी मुहैया होगी। जिन स्टेशनों पर स्टॉल लगाया जाएगा उनके नाम इस प्रकार है- दरभंगा में 3, मधुबनी में 2, सहरसा में 4, सीतामढ़ी में 2, सकरी में 4, जयनगर में 3, रक्सौल में 1, बगहा-1, सुगौली-2, बेतिया-1, बनमनखी-1, सुपौल-6, लोहना रोड-1, सिमरी बख्तियारपुर-1, खजौली-1, मांझी-1, सलौना-1, हायाघाट-1, लहेरियासराय-1, दौरम मधेपुरा-1, गरबरूआरी-1, पंचगछिया-1, रूसेराघाट-1, राजनगर-1, जनकपुर रोड-1, झंझारपुर-5, हरनगर-1 और मेहसी में एक।

9685 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN