खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में बड़ा हादसा। स्कूल के क्लास में करेंट से मौत, बड़ी संख्या में घायल।


दरभंगा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जाले ब्लॉक में स्थित एक गांव के स्कूल में बिजली का करेंट लगने से एक छात्रा की मौत हो गई। बताते चलें कि जाले राजकीय मध्य विद्यालय के वर्ग कक्षा में आज लोहे के गेट में बिजली का करंट दौड़ रहा था। इसकी चपेट में आने से आठ वर्षीय छात्रा की मौके पर मौत हो गई, वहीं अन्य छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है।


स्कूल में जमा हुई भारी भीड़


इस घटना की जानकारी होते ही बच्चों के परिजन स्कूल की तरफ भागे। अपने-अपने बच्चों की सलामती की फ्रिक में लोग बेचैन हो गये। देखते ही देखते स्कूल में भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करने लगे। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस गुस्साए ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में लगी रही।


प्रिंसिपल मौके से गायब


स्कूल में लगे करेंट की चपेट में लगभग डेढ़ दर्जन बच्चे एवं टीचर आए हैं। वहीं कईओं की हालत गंभीर बनी हुई है। मालूम हो कि स्कूल खुलने के बाद बच्चे स्कूल पहुंचे। जिसके बाद क्लास में घुसते ही गेट से सट कर छटपटाने लगी। उसे ऐसे देख शिक्षिका और अन्य बच्चे दौड़े। जिसके बाद बड़ी संख्या में बिजली करेंट की चपेट में सभी आ गये। लोग दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की नजाकत को देखते हुए बीडीओ ने स्कूल के सात शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं इस घटना के बाद स्कूल का प्रिंसिपल मौके से गायब है।

2294 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें