खोज करे
  • DARBHANGA CITY

जयनगर-अमृतसर शहीद एक्सप्रेस और स्वतंत्रता सेनानी ट्रेन रद्द।


जयनगर-मधुबनी-दरभंगा से ट्रेन यात्रा करने वाले यात्री ध्यान दें। बताते चलें कि जयनगर-अमृतसर के बीच चलने वाली शहीद एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन रद्द कर दिया गया है। ट्रेन रद्द होने का कारण यह है कि कोहरे-कुहासे की वजह से अधिक ट्रेनें लेट चल रही है। इसको लेकर अगले आदेश तक शहीद एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन रद्द कर दिया गया है। वहीं इसके साथ ही नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन भी सप्ताह में एक दिन कैंसिल की गई है।


चार दिन रद्द शहीद एक्सप्रेस



ट्रेन रद्द होने की सूचना मिलते ही यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। जहां पहले से आरक्षण करा चुके यात्रियों को अपनी यात्रा कैंसिल करनी पड़ रही है। बता दें कि जयनगर से चलने वाली 14673शहीद एक्सप्रेस सप्ताह में चार दिन अमृतसर जाती है। और तीन दिन 14649सरयू-यमुना एक्सप्रेस का परिचालन होता है। सप्ताह के चार दिन चलने वाली ट्रेन शहीद एक्सप्रेस का परिचालन रद्द होने से यात्रियों की समस्या बढ़ गई है।


एक दिन रहेगी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस रद्द



दूसरी ओर जयनगर से नई दिल्ली के बीच चलने वाली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन सप्ताह में गुरुवार को रद्द कर दिया गया है। वहीं नई दिल्ली से जयनगर के लिए खुलने वाली ट्रेन शुक्रवार को रद्द रहती है।

5113 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें