खोज करे
  • DARBHANGA CITY

शिवहर के DM सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ दर्ज कराई FIR


शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बताते चलें कि पूर्व में डीएम की पत्नी ने डीएम सज्जन राजशेखर पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज थी। वहीं अब जिलाधिकारी ने अपनी पत्नी और सास-ससुर पर रंगदारी वसूलने तथा मानसिक दबाव समेत 7 गंभीर आरोप लगाने के साथ तलाक के लिए भी कोर्ट में अर्जी दी है।


भरण-पोषण के लिए पति द्वारा कोई पैसा नहीं



वहीं डीएम सज्जन राजशेखर ने अपने ऊपर पत्नी द्वारा लगाए सभी आरोपों को निराधार बताया हैं। डीएम की पत्नी सितारा के अनुसार वह तलाक के लिए तैयार नहीं है। पत्नी के मुताबिक 4 सितंबर 2017 को हमारी शादी चेन्नई में हुई थी। हमारा एक बेटा और बेटी हैं, जिसमें बेटी अपने पापा के साथ हैं, वहीं बेटा मां के साथ हैं। पति ने अपनी पत्नी और बेटे के पालन-पोषण को लेकर कोई पैसा नहीं दिया है।


पति पर प्रताड़ित करने के साथ पीटने का आरोप



डीएम की पत्नी द्वारा दर्ज की कराई गई एफआईआर में पति उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित तथा मारते-पीटते है। जहां पति द्वारा अलग-अलग हथकंडे अपनाकर उन्हें परेशान किया जाता है। जिसमें कई बार पति द्वारा उन्हें बुरी तरह से पीटा गया है, साथ ही एक बच्चे को भी अलग कर दिया गया है। हालांकि ये खबर भी सामने आई है कि डीएम एवं उनकी पत्नी साथ नही रहना चाहते, और ये विवाद लंबे समय से चल रहा है।

1744 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें