खोज करे
  • DARBHANGA CITY

श्यामा माई मंदिर के प्रवेश द्वार पर महिला को पुजारी द्वारा पीटे जाने के बाद कमिटी सख्त।



दरभंगा के श्यामा माई मंदिर के प्रवेश द्वार पर पुजारी द्वारा महिला पर हाथ उठाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद मंदिर प्रबंधन ने तत्कालिक कदम उठाते हुए उक्त पुजारी को काम से अलग कर दिया गया है। पुरा माजरा विस्तार से बताते चलें कि दो दिन पहले श्यामा माई मंदिर में एक महिला पूजा करने की जिद पर अड़ी हुई थी। कोविड-19 के गाइडलाइंस के अनुसार अभी सभी धार्मिक स्थल आमजनों के लिए बंद हैं। वहीं मंदिर के प्रवेश द्वार पर जबरन महिला उसे खोलने की कोशिश कर रही थी।




बता दें कि महिला खुद को मां भगवती का स्वरूप मान प्रवेश द्वार को खोल रही थी। जिसका विरोध करते हुए पुजारी ने उक्त महिला के बाल पकड़कर इधर-उधर घूमाने लगे, तथा साथ ही पिटाई कर दी। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम की किसी ने वीडियो बना ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुजारी की महिला को पीटने के कारण किरकिरी होने लगी। मामले को संज्ञान में आते ही मंदिर प्रबंधन ने पुजारी को तत्काल काम से अलग कर दिया है।



मंदिर के प्रबंधक के अनुसार किसी भी महिला के साथ ऐसा सुलूक अशोभनीय है। वहीं इस पूरे प्रकरण की जांच अब मंदिर कमेटी करेगी जिसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा। हालांकि जिस महिला की पिटाई की गई है, उसे विक्षिप्त बताया जा रहा है। लेकिन इस घटना के बाद उक्त महिला की पहचान नहीं हो सकी है, तथा ना ही कोई शिकायत दर्ज कराई गई है।

1802 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें