खोज करे
  • DARBHANGA CITY

सोनू सूद का स्पाइसजेट विमान आया दरभंगा।

दरभंगा एयरपोर्ट के लिए कल का दिन सुनहरा रहा, जहां सोनू सूद के पोस्टर वाले विमान ने दरभंगा एयरपोर्ट पर दोपहर बाद लैंडिंग किया। मालूम हो की हाल में ही स्पाइसजेट ने कोरोना महामारी के समय सोनू सूद के विशेष योगदान को देखते हुए, उनकी तस्वीर के साथ अपने विमान को उनके नाम पर डेडिकेट किया था। वैश्विक महामारी के दौरान सोनू सूद ने देश और विदेशों में रहने वाले भारतीय नागरिकों की बढ़चढ़कर सहायता की थी, उनके इन्हीं प्रयासों को देखते हुए स्पाइसजेट की ओर से यह सम्मान उन्हें दिया गया था।


पहले दरभंगा से डायवर्ट किया गया विशेष विमान


कल सोनू सूद को समर्पित विशेष विमान ने फ़्लाइट संख्या SG-944 के तौर पर मुम्बई से दरभंगा के लिए सुबह 11 बजे टेकऑफ किया था। मगर दरभंगा में हो रही लगातार बारिश और लो विजविलिटी के बीच कई चक्कर लगाने के बाद भी, ख़राब मौसम के बीच यह विमान दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका। बताते चलें की इसके बाद ख़राब मौसम के बीच, दरभंगा से इस विमान को वाराणसी डायवर्ट कर दिया गया। दरभंगा से डायवर्ट किये गये विमान के वाराणसी में उतरने के बाद यह विमान काफ़ी देर तक वाराणसी एयरपोर्ट के एप्रोन पर खड़ा रहा।


वाराणसी में बना रहा चर्चा का केन्द्र



वाराणसी एयरपोर्ट के कर्मचारियों और यात्रियों के बीच यह चर्चा का केन्द्र बना रहा, वाराणसी एयरपोर्ट के एप्रोन पर खड़े इस विमान से लोग सोनू सूद के भी उतरने का इंतज़ार करते रहे। हालाँकि लोगों को बाद में पता चला की यह विमान मुंबई से दरभंगा के सफ़र पर थी, जिसे ख़राब मौसम के बीच वाराणसी एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया है।


दोपहर बाद दरभंगा लैंड हुआ यह विमान।




दरभंगा में दोपहर के बाद मौसम में हुए सुधार के बीच , वाराणसी से इस विमान ने दरभंगा के लिए फिर से उड़ान भरी। जहां इस विमान की लैंडिंग आख़िरकार दरभंगा एयरपोर्ट पर करा ली गयी।बताते चलें की दरभंगा के एयरपोर्ट ने हाल के दिनों में काफी सुर्ख़ियाँ बटोरी है, जिसमें एक और पन्ना कल जुड़ गया। जहां यह विमान वाराणसी में चर्चा का केन्द्र रहा, वही इसका दरभंगा आना लोगों को सुखद अनुभूति दे गया।

1393 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें