खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दीपावली और छठ में दरभंगा का सफर होगा आसान, स्पाइसजेट का तोहफा- जय हो मिथिला नाम से जारी किया पोस्ट।

इस बार उत्तर बिहार की दीपावली और छठ खास होने जा रहा है, पहली बार लोग महानगरों से सीधे कुछ ही घंटो में अपने घरों तक का हवाई सफर कर सकेंगे। SPICEJET की ओर से 08 नवंबर को पहली बार DARBHANGA हवाई अड्डे से दिल्ली, मुम्बई और बंगलौर तक की हवाई सेवा की शुरूआत कर दी जायेगी। इसके साथ ही उत्तर बिहार और नेपाल के लाखों लोगों का पटना एयरपोर्ट पर निर्भरता ख़त्म हो जायेगी, वही अपने शहरों तक का सफ़र पहले से कही आसान हो चलेगा। बताते चले की PATNA AIRPORT तक के सफर में GANDHI SETU के जाम के कारण उत्तर बिहार के लोगों को पटना एयरपोर्ट तक की यात्रा का कोई ख़ास फ़ायदा नहीं मिल पाता था, वही DARBHANGA AIRPORT तक EAST WEST CORRIDOR की बेहतरीन कनेक्टिविटी इस साल लोगों की छठ और दीपावली में अपने घरों तक की यात्रा आसान बनायेंगी।


दरभंगा से हवाई सफर की शुरुआत होने से दरभंगा सहित 22 ज़िलों के लिए सौगात होगी। जहां मधुबनी, समस्तीपुर, बेगूसराय, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सहरसा, सुपौल जैसे जिलों के लोगों का महानगरों से घरों तक का सफ़र कम समय में पूरा होगा।



एक तरह जहां दरभंगा से हवाई सेवा को लेकर लोगों के बीच उत्साह है, साथ ही टिकटों की बिक्री को भी लोग हाथों हाथ ले रहे है। वहीं स्पाइस जेट ने अन्य महानगरों को लिए भी कनेक्टिग फ़्लाइट की सुविधा भी दरभंगा से देनी शुरू कर दी हैं, जिसके बाद दरभंगा से हैदराबाद, अहमदाबाद और अन्य शहरों तक का भी हवाई सफर आसान हो सकेंगा। स्पाइस जेट ने सोशल मीडिया पर भी दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर जय हो मिथिला शीर्षक के साथ मिथिला पेंटिंग के थीम पर आकर्षक पोस्ट शेयर किया हैं। पोस्ट में मिथिला के संस्कृति और मिथिला पेंटिंग के साथ दरभंगा से आने जाने वाली फ़्लाइट की समय सारणी कंपनी द्वारा साझा किया गया हैं।





10019 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN