खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा-दिल्ली के बीच बढ़ेगी विमानों की संख्या, अगले महीने से जल्द मिलेगी यात्रियों को सौगात।


दरभंगा से दिल्ली-दरभंगा-दिल्ली के बीच में स्पाइसजेट जल्द ही विमानों की संख्या में बढ़ोतरी करने जा रही है। दरभंगा-दिल्ली के बीच चल रही विमानों के फेरा को बढ़ाया जा रहा है। बताते चले की दरभंगा से दिल्ली के बीच मिल रही यात्रियों की अच्छी-खासी संख्या को देखते हुए स्पाइसजेट जल्द ही नयी फ्लाइट की परिचालन शुरू करेंगी। जिसके बाद दो जोड़ी विमान दिल्ली से दरभंगा के बीच प्रतिदिन उड़ान भरेगी।


कम पैसों में हवाई टिकट होगा उपलब्ध



Spicejet की ओर से दिल्ली दरभंगा के बीच सेवा विस्तार को लेकर फैसला लिया जा चुका है, और जल्द ही इसको लेकर कंपनी की तरफ से तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। बताते चलें कि फिलहाल दिल्ली-दरभंगा के बीच एक ही फ्लाइट होने के कारण किराया अधिक होने की शिकायत यात्रियों द्वारा की जाती रही है, वहीं दिल्ली जाने के लिए यात्रियों के पास विकल्प भी सीमित होते है। विमानों की संख्या में इजाफा के बाद यात्रियों को पहले के मुकाबले कम पैसों में हवाई टिकट उपलब्ध हो सकेगा।


दूसरे फ्लाइट में टिकट लेने का विकल्प


एयरलाइंस कंपनियों के डायनमिक फेयर सिस्टम के कारण दरभंगा से अन्य शहरों के लिए उड़ान भरने वाली विमानों में मंहगे किराए की वजह से यात्री दरभंगा के बजाय पटना का रूख करते हैं।


जहां विमान में आखिरी सीटें खाली होने के बावजूद यात्री किराया अधिक होने को लेकर टिकट नहीं ले पाते हैं। विमान सेवा बढ़ोतरी के साथ ऐसे यात्रियों को अब दिल्ली- दरभंगा-दिल्ली के बीच दूसरे फ्लाइट में भी टिकट लेने का विकल्प उपलब्ध होगा। नयी फ्लाइट को लेकर कंपनी की ओर से तैयारी शुरू की जा चुकी है, जिससे मिथिला के कई ज़िलों सहित नेपाल के लोगों को सीधा लाभ मिलेगा।

1323 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें