खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दिल्ली, बंगलौर और मुम्बई के बाद अन्य महानगरों से जुड़ा दरभंगा एयरपोर्ट, उत्तर बिहार को बड़ी सौगात

अपडेट करने की तारीख: 4 अक्टू. 2020

दरभंगा: उड़ान योजना के तहत SpiceJet द्वारा 8 नवंबर से हवाई सेवा की शुरुआत की घोषणा के साथ ही, Darbhanga Airport देश के तीन बड़े महानगरों से सीधा हवाई मार्ग से जुड़ गया है।जहां Delhi, Mumbai और Bangalore तक की हवाई सेवा उत्तर बिहार के लिए नयी सौगात ले कर आयी है, वही दरभंगा एयरपोर्ट से कई अन्य महानगरों तक भी सेवा शुरू करने की मांग जोर शोर से जारी है। बताते चले लोगों की इस मांग के बीच स्पाइस जेट ने दरभंगा एयरपोर्ट से कई अन्य महानगरों तक के लिए टिकट बुकिंग की सुविधा प्रदान कर दी हैं।


इस के तहत दरभंगा एयरपोर्ट से अब आप चेन्नई, हैदराबाद कोलकाता सहित कई अन्य शहर तक की हवाई सफ़र का आनंद ले सकेंगे। स्पाइसेजेट की ओर से इसे लेकर कनेक्टिंग फ्लाइट की टिकट बुकिंग को शुरू कर दिया गया हैं, जिसके द्वारा दिल्ली, मुम्बई और बेंगलुरु हो कर लोग अन्य शहरों तक की भी यात्रा कर सकेंगे। बताते चले की टिकट की बुकिंग स्पाइसजेट के वेबसाइट और मोबाइल एप के ज़रिए किया जा सकेगा।


दरभंगा हैदराबाद कनेक्टिंग सेवा के लिए पहले दिन की कीमत 6937 रूपये रखा गया है, वन स्टाप डेस्टिनेशन (फ्लाइट संख्या SG-367) मुम्बई से होते हुए यात्रियों को हैदराबाद तक की एयर कनेक्टिविटी प्रदान करेंगी। इसी तरह चेन्नई तक की यात्रा लोग वाया बंगलौर हो कर सकेंगे, वहीं अहमदाबाद की भी कनेक्टिविटी फ्लाइट वाया मुम्बई हो कर उपलब्ध होगी।


बताते चले की Spicejet, Indigo सहित कई अन्य कंपनी भी दरभंगा से अन्य महानगरों तक सीधी हवाई सेवा भी शुरू कर सकती हैं। दरभंगा से देश के कई शहरों तक सेवा शुरू करने को लेकर विमानन कंपनी अपनी रुचि जता चुकी हैं।




3090 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें