खोज करे
  • DARBHANGA CITY

क्राइम से दहला बिहार। सुपौल में ATM गार्ड की हत्या कर लूटा 45 लाख रुपए।



बिहार में घटनाओं का सिलसिला लगातार बढता जा रहा है, प्रत्येक दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से दिनदहाड़े घटनाएं की खबर सामने आ रही है। ताजा घटनाक्रम में अपराधियों द्वारा फिर से लूटपाट और हत्या की वारदात को सुपौल ज़िले में अंजाम दिया गया हैं । बताते चलें कि सुपौल में अपराधियों ने ATM के गार्ड की हत्या कर 45 लाख रुपये लूट लिये हैं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है।


अपराधियों ने लाखों की लूट को दिया अंजाम


मृतक गार्ड पिपरा गांव के निवासी संजय कुमार है, जो एटीएम में गार्ड के तौर पर कार्यरत था। वहीं जानकारी देते चले कि कल शाम में अररिया में चावल व्यवासायी अमन गुप्ता को बदमाशों ने मार डाला था। सुपौल में जिस तरह अपराधियों ने गार्ड की हत्या कर वैनकर्मी से 45 लाख रुपये लूट लिये हैं, उसके बाद से लोग सुरक्षा को लेकर खौफजदा हो गये है।


मौके पर गार्ड ने तोड़ा दम


लूटपाट की इस घटना को जदिया थाना क्षेत्र के मेन मार्केट में एटीएम में पैसे डालने के दौरान बदमाशों

द्वारा अंजाम दिया है। पूरी घटना आज शाम 4 बजे की है, वही लूटपाट के दौरान बदमाशों ने गोली मारकर एक गार्ड की हत्या कर दी। बताते चले का लूटपाट के दौरान दहशत फैलाने के लिए तीन-चार राउंड हवाई फायरिंग भी की, इसमें गार्ड संजय कुमार को भी गोली लगी। गोली लगने से घायल गार्ड ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस इस मामले की अनुसंधान कर रही है, वही अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई तेज़ी से जारी हैं।




584 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें