खोज करे
  • DARBHANGA CITY

चक्रवाती तूफान "तौकते" का असर बिहार में भी, फ्लाइट रद्द।



गोवा-महाराष्ट्र और गुजरात में आये चक्रवाती तूफान का असर, अब बिहार में भी दिख रहा है। इसकी वजह से पटना एयरपोर्ट से कई फ्लाइटों को कैंसिल कर दिया गया है। पटना के साथ साथ तूफ़ान का प्रभाव दरभंगा हवाईअड्डे पर भी पड़ा है। गोवा, गुजरात और महाराष्ट्र में असर दिखा रहे तूफान के कारण मुंबई और अहमदाबाद के लिए उड़ान भरने वाली विमानों का परिचालन आज पटना और दरभंगा से रद्द रहा। मालूम हो की तूफान के मद्देनज़र पटना एयरपोर्ट से कई फ्लाइटों को कैंसिल किया गया, ये सभी विमानें मुंबई और अहमदाबाद से जुड़ी थी। वही दरभंगा अहमदाबाद के बीच आज की रद्द हुई है।


तौक्ते तूफान को देखते हुए स्पाइसजेट की दरभंगा अहमदाबाद फ़्लाइट संख्या SG 392, और अहमदाबाद दरभंगा फ़्लाइट SG 391 का आज परिचालन नहीं किया गया।



भूख-प्यास से यात्री हलकान


बिहार के दरभंगा और पटना से अहमदाबाद तक की फ्लाइट कैंसिलेशन की वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बता दें कि लॉकडाउन को लेकर सारे होटल एवं रेस्टोरेंट बंद हैं, एयरपोर्ट पर यात्री भूखे-प्यासे बिलबिलाते रहे। इस से पहले सोमवार को दरभंगा और पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट रद्द रहने से हवाई सफर करने वाले लोग परेशान रहे थे। वही तूफ़ान का प्रभाव भी दरभंगा सहित उत्तर बिहार में भी देखा जाने लगा है, जहां सुबह से असमान मे धूपछाँव और रह रह कर हल्की बूंदा बूंदी देखी जा रही हैं।

506 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें