खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार में तेजस एक्सप्रेस की बोगियों पर उपद्रवी तत्वों ने बरसाए रोड़े-पत्थर, यात्रियों में दहशत।


बिहार में तेजस एक्सप्रेस की बोगी पर उपद्रवी तत्वों ने रविवार की देर रात रोड़े और पत्थर बरसाए गये। बता दें कि इसको लेकर यात्रियों और कर्मचारी दहशत में आ गए। पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते चले कि दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय के बरूना-बक्सर स्टेशन के बीच राजेंद्रनगर-नई दिल्ली तेजस एक्सप्रेस की एसी बोगी पर उपद्रवी तत्वों द्वारा रोड़े बरसाए गये। इसमें एसी बोगी का शीशा टूट गया, लेकिन यात्री बाल-बाल बच गए।


यात्रियों में अफरातफरी



रविवार की देर रात हुई इस घटना से यात्रियों समेत कर्मचारियों में भय समा गया। इसकी सूचना यात्रियों ने ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही टीम को तुरंत दी। तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के एसी बोगी का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। स्कॉर्ट पार्टी की टीम ने इस घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद आरपीएफ की टीम घटनास्थल पर रवाना हो गई।


उपद्रवी की खोजबीन जारी



पुलिस इस मामले को लेकर ट्रेन पर रोड़े-पत्थर बरसाने वाले की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसमें एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, वहीं अन्य की धर-पकड़ को लेकर खोजबीन जारी है। साथ ही मामले की जांच चल रही है।

832 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें