खोज करे
  • DARBHANGA CITY

तेजस्वी यादव ने 10 लाख नौकरी के बाद रिटायरमेंट की उम्र को लेकर की बड़ी घोषणा।


महागठबंधन के CM कैंडिडेट तेजस्वी याद ने युवाओं को 10 लाख नौकरी देने की घोषणा के बाद रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। बता दें कि इससे बिहार की राजनीतिक माहौल और गरमा जाने वाली है। RJD ने सरकार बनने पर 10 लाख रोजगार देने का वादा पहले ही किया है।


50 साल में रिटायरमेंट की सीमा होगी समाप्त


बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के दौरान नेता प्रतिपक्ष और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव ने अब रिटायरमेंट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। चुनावी साल में बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने की घोषणा करने वाले तेजस्वी यादव ने कहा है कि हमारी सरकार बनेगी तो हम 50 साल में रिटायरमेंट की उम्र को समाप्त कर देंगे।


बेरोजगारी को लेकर नीतीश ने साधी है चुप्पी


पटना में तेजस्वी ने बीजेपी और नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश और बीजेपी की सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को 50 साल में रिटायरमेंट देने का फरमान जारी किया है, लेकिन खुद 70 साल से अधिक हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो 50 साल में रिटायरमेंट के फैसले को समाप्त कर देंगे। इसके साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए कहा कि बिहार में बेरोजगारों को नौकरी देने के नाम पर चुप्पी क्यूं साध लेते हैं।


हर मंच से बेरोजगारी का उठा मुद्दा


तेजस्वी ने कहा कि आज बिहार में स्वास्थ्य विभाग में डॉक्टर और नर्स नहीं हैं। शिक्षा को नीतीश कुमार की सरकार ने चौपट कर दिया है। बिहार में अब 3 साल में ग्रेजुएशन क्यों नहीं पूरा होता है? दरअसल तेजस्वी यादव इस चुनाव में बेरोजगारी का मुद्दा हर मंच से उठा रहे हैं। उनकी हर सभा में इस बात को दोहराया जा रहा है कि अगर राज्य सरकार में आई तो सबसे पहले कैबिनेट की बैठक में 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी, हालांकि तेजस्वी के इस घोषणा को विपक्ष जुमला बताने से नहीं चूक रहा है।


पीएम मोदी की बिहार में आज चार चुनावी सभा


मालूम हो कि बिहार में विधानसभा के दूसरे चरण का चुनाव मंगलवार यानी 3 नवंबर को होना है, जबकि अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी। विधानसभा चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। इसको लेकर सभी दलों द्वारा चुनाव प्रचार जोर-शोर से जारी है। मालूम हो कि आज रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

605 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN