खोज करे
  • DARBHANGA CITY

गजब। मैट्रिक की परीक्षा देने आई लड़की ने प्रेमी संग छूप कर की शादी।


कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, जात-पात से परे बस एक-दूसरे के साथ जीवन भर के लिए साथ रहने और मरने-जीने की कसमें लेकर वादा निभाने को तैयार हो जाते हैं। बता दें कि ऐसी ही खबर कटिहार से सामने आ रही है, जहां दसवीं बोर्ड की परीक्षा देने के लिए निकली लड़की ने अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। यह मामला मनिहारी थाना क्षेत्र स्थित पन्ना लाल सुरेंद्र नारायण कन्या मध्य विद्यालय का हैं, जहां मैट्रिक की परीक्षा चल रही है।


परिवार की आपसी सहमति मिली शादी को


इस सेंटर पर उक्त लड़की परीक्षा देने पहुंची थी। वहीं प्रेमी भी अपनी प्रेमिका से मिलने आया था, जहां ग्रामीणों ने अवैध प्रेम-संबंध के शक में प्रेमी युगल को पकड़ लिया। तथा इसकी सूचना पुलिस को लेकर प्रेमी को थाने पहुंचा दिया। जब इस मामले की छानबीन की गई, तो दोनों का अफेयर सामने आया। जिसके बाद पुलिस के सहयोग से दोनों के परिवार वाले की आपसी सहमति लेकर प्रेमी युगल की शादी करवाने पर रजामंदी मिल गई।


अनोखी शादी को लेकर चर्चा जोरों पर


चट-मंगनी पट-ब्याह के तर्ज पर मनिहारी थाना के बगल के शिव-पार्वती के मंदिर में दोनों का विवाह करा दिया गया। वहीं इस शादी से प्रेमी युगल काफी खुश दिखे। आखिर हो भी क्यों नहीं, पांच साल से चोरी-चोरी, चुपके-चुपके मिल रहे थे उनके प्यार को मंजिल जो मिल गई। परीक्षा छूटने का मलाल लड़की को हुआ, तो वहीं एक तरफ आश्वस्त भी दिखी। लड़की के अनुसार अगले साल मैट्रिक की परीक्षा देगी और प्यार के अग्नि परीक्षा की तरह इसमें सफल होगी। दूसरी तरफ उनकी अनोखी शादी बिहार भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

1153 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN