खोज करे
  • DARBHANGA CITY

आंतकी हमले की आशंका को लेकर बिहार के दरभंगा, मधुबनी समेत 13 जिलें हाई अलर्ट पर।



बिहार के 13 जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। जी हां, बता दें कि दिल्ली में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी जिसमें आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद उनके मंसूबे का खुलासा हुआ है। इसको लेकर बिहार में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है। पकड़े गए 6 संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसमें 2 पाकिस्तान में आतंकी हमले का ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। रिमांड पर लिए गए इन 6 आतंकियों से पूछताछ में रोज-रोज नये खुलासे हो रहे हैं, जिसके आधार पर देश में कई जगह सुरक्षा और खुफिया एजेंसी कारवाई में जुटी हैं।


इन जगहों को क्षति पहुंचाने की मंशा



दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किए गये आतंकियों के आईएसआईएस एजेंट होने की भी आशंका जताई है। आतंकियों से पूछताछ में देश के विभिन्न जगहों पर पुल-पुलिया, रेलवे ट्रैक और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर आरडीएक्स से धमाका कर सरकारी संपत्ति एवं जान-माल को क्षति पहुंचाने की मंशा जाहिर हुई है। जिसे लेकर सुरक्षा की अतिरिक्त व्यवस्था को और बढ़ाने की जरूरत हैं।


इन जिलों में बरती जा रही खास चौकसी



इतना ही नहीं दिल्ली में आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद बिहार में इसे लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। समस्तीपुर आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त ने अलर्ट को लेकर समस्तीपुर सहित दरभंगा, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, मुजफ्फरपुर, मधुबनी, खगड़िया, बेगुसराय, सहरसा, मधेपुरा एवं पूर्णिया जिलों के एसएसपी एवं एसपी को पत्र लिखा है। आरपीएफ द्वारा जारी किए गये अलर्ट को लेकर इन जिलों में सख्ती से चौकसी बरती जा रही है।

2511 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें