खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई उड़ान रद्द होने पर बिना कोई शुल्क कटे टिकट की राशि हो वापस।


मौसम खराब होने की वजह से दरभंगा एयरपोर्ट से कई बार फ्लाइटों को रद्द करना पड़ा है। बताते चलें कि इसको लेकर यात्रियों को काफी परेशानी होती है। यात्रियों की सहूलियत को लेकर फ्लाइट कैंसिल के बाद बिना कोई चार्ज कटे टिकट रिफंड की राशि मिले। वहीं यात्री को पहले ही इसकी सूचना उपलब्ध कराया जाना चाहिए, ये सभी मांग चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ Spicejet एवं एयरपोर्ट प्रबंधन के साथ हुई मीटिंग में व्यवसायियों ने रखी।


चैंबर ऑफ कॉमर्स ने 13 सूत्री मांगों के साथ सौंपा सुझाव पत्र


व्यवसायियों के अनुसार आने-जाने के लिए बुक कराए गए टिकटों के उपरांत विमान रद्द होने पर, बिना कोई शुल्क लिए टिकट की राशि मुहैया कंपनी द्वारा की जाए। साथ ही एयरपोर्ट पर सुविधाओं का अभाव रहने को लेकर इसकी तरफ एयरपोर्ट अथॉरिटी एवं स्पाइसजेट प्रबंधन को ध्यान देने की आवश्यकता है। एयरपोर्ट डायरेक्टर को 13 सूत्री मांगों के साथ सुझाव पत्र सौंपा गया।


भविष्य में पटना एयरपोर्ट को देगी कड़ी टक्कर


वहीं चैंबर की तरफ से सौंपे गए मांग पत्र पर निदेशक विप्लव मंडल ने बताया कि, फ्लाइट कैंसिलेशन को लेकर उन्हें भी तकलीफ होती है। हम यात्रियों की समस्या को दूर करने के लिए इस दिशा में काम कर रहे हैं। साथ ही बताया कि एयरफोर्स से जमीन की मांग की गई है। एयरपोर्ट पर जल्द ही कार्गो, पार्किंग, टर्मिनल समेत अन्य सुविधाएं बहाल होगी। भविष्य में दरभंगा एयरपोर्ट पटना एयरपोर्ट को कड़ी टक्कर देगा।

2482 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें