खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा एयरपोर्ट पर इंडिगो की शुरुआत भव्य।



मिथिलांचल वासी को दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो की नई फ्लाइट की सौगात मिलने जा रही है। बता दें कि आज का दिन दरभंगा एयरपोर्ट के लिए बेहद ही खास है। 08 नवंबर 2020 को दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सेवा की शुरुआत की गई थी, जिसके बाद से हर दिन दरभंगा एयरपोर्ट सफलता की एक पायदान ऊपर चढ़ रहा हैं। विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई शुरू की थी। वर्तमान में दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट का स्वामित्व था, वहीं अब इंडिगो ने स्पाइसजेट को कड़ी टक्कर देते हुए अपनी विमान उतार दी हैं।


स्पाइसजेट को कड़ी टक्कर



दरभंगा एयरपोर्ट पर आज से यात्रियों को इंडिगो की फ्लाइट सुविधा उपलब्ध होने जा रही है। इसमें इंडिगो की पहली फ्लाइट हैदराबाद से दरभंगा एयरपोर्ट पर उतरेगी, जिसका वाटर सैल्यूट देकर वेलकम किया जाएगा। इंडिगो की फ्लाइट को लेकर यात्री काफी उत्साहित हैं। आखिर उनकी क्यूं ना बढ़े, स्पाइसजेट से कम किराया इंडिगो ने रखा हैं। लिहाजा यात्रियों में इस बात को लेकर राहत हैं कि कम पैसे में हवाई सफर करने को मिल रही है। वही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट सेवा शुरुआत में हैदराबाद और कोलकाता रूट पर उड़ान भरेगी।


फ्लाइट शेड्यूल



दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट का शेड्यूल इस प्रकार है:-

जहां इंडिगो की पहली फ्लाइट हैदराबाद से 10.15 में उड़ान भरकर दरभंगा एयरपोर्ट पर 12.15 में उतरेगी। वही दरभंगा से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट 12.45 में टेक ऑफ करेगी, जो हैदराबाद में 02.45 में लैंड करेगी। कोलकाता से दरभंगा की फ्लाइट दोपहर 01.10 में टेक ऑफ करेगी, जो दरभंगा में 02.25 में उतरेगी। दरभंगा से कोलकाता की फ्लाइट 02.55 में उड़ान भरेगी और कोलकाता में 0410 में लैंड करेगी।

849 व्यूज0 टिप्पणियाँ