खोज करे
  • DARBHANGA CITY

समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर ट्रेन एक्सीडेंट। पटरी से उतरी बोगी, जाने विस्तार से।


मालूम हो कि Indian Railway ने त्योहारों का सीजन शुरू होते ही ट्रेनों की संख्या बढ़ा दी है। छठ, दशहरा, दिवाली के मद्देनदर रेलवे ने पूजा स्पेशल ट्रेनों की सौगात रेल यात्रियों को दी है। पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेलमंडल के लिए 21 अक्टूबर से चार जोड़ी यानी 8 पूजा स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है। वहीं जो ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसका आज से चलना शुरू हुआ है।


डीसीएम के अनुसार यात्री हताहत की खबर नहीं


समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर हुआ ट्रेन एक्सीडेंट हो गया है। बताते चलें कि पूजा स्पेशल ट्रेन पटरी से उतर गई, जिसके बाद रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। यह हादसा समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड के सिहो और सिलौत के बीच घटा है। जहां पूजा स्पेशल ट्रेन पटरी से उतर गई। वहीं इसको लेकर समस्तीपुर रेल मंडल के डीसीएम ने जानकारी दी है कि, इस रेल हादसे में अभी तक किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है।


गोरखपुर-कोलकाता पूजा स्पेशल ट्रेन


विस्तार से बताते चलें कि पूजा स्पेशल ट्रेन जो इस नंबर-05048 गोरखपुर से कोलकाता के लिए जा रही थी। चलती ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गई। पटरी से उतरने के कारण ट्रेन में झटका लगा, जिसकी वजह से कुछ यात्री घायल हो गए। ट्रेन मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर की तरफ जा रही थी, तभी ये हादसा हुआ। हादसा आज मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे की है।


रेल मंडल ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दुर्घटनास्थल पर राहत एवं बचाव टीम को भेज दिया गया। वहीं इसके बाद इस मार्ग पर ट्रेन परिचालन बाधित हैं। समस्तीपुर रेल मंडल ने एक्सीडेंट के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है। जहां 05048ट्रेन से संबंधित सभी जानकारी 06274232227 हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके लिया जा सकता है।

1499 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें