खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार के इस ट्रेन में भारी लूट-पाट, विरोध करने पर यात्री को अपराधियों ने मारी गोली।


बिहार के इस ट्रेन में अपराधियों ने जमकर लूटपाट मचाई है। बताते चलें कि ये घटना छपरा से सामने आ रही है। जहां दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच बदमाशों ने ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में लूट-पाट मचाया। वहीं लूट का विरोध करने पर हथियारबंद अपराधियों ने यात्रियों से मारपीट भी की, इसके साथ ही उत्तरप्रदेश के एक यात्री को गोली मार दी।


घायल युवक को भर्ती कराया गया सदर अस्पताल


बदमाशों ने बुधवार की देर रात दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच यात्रियों से लूट-पाट की। इस दौरान करीब 12 से भी अधिक यात्रियों से मोबाइल, नकद रूपए और ज्वेलरी लूट लिए। इसी क्रम में लूट का विरोध जताने पर 22 वर्षीय युवक को गोली मार दी, जिसमें युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। जहां आनन-फानन में युवक को रेल थाना अध्यक्ष ने छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद हालत में सुधार बताई जा रही है।


चेन पुलिंग कर अपराधी फरार


घायल युवक के अनुसार ग्वालियर एक्सप्रेस के कोच संख्या एस-5 में सफर कर रहे थे। इसी बीच लगभग एक दर्जन से भी अधिक हथियारबंद बदमाशों ने सोनपुर जंक्शन एवं दिघवारा रेलवे स्टेशन के मध्य ट्रेन में लूट-पाट शुरू कर दिया गया। बदमाशों को रोकने पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे उक्त युवक के दाहिनी जांघ के आर-पार हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद चेन पुलिंग कर अपराधी फरार हो गए।


जल्द ही पुलिस अपराधियों को लेगी गिरफ्त में


वहीं ट्रेन में लूट की घटना को रेल एसपी ने काफी गंभीरता से लिया है। जिसको लेकर एसआईटी टीम का गठन किया है। अपराधियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस जल्द ही इसको लेकर बदमाशों को अपने गिरफ्त में लेगी। इसके लिए रेल पुलिस सीवान, सोनपुर, छपरा और आस-पास के इलाकों में लगातार छापेमारी कर रही है।

1751 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें