खोज करे
  • DARBHANGA CITY

दरभंगा में ट्रेनी महिला दरोगा ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस महकमे में हड़कंप।


दरभंगा से इस वक्त सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। बता दें कि दरभंगा में पोस्टेड ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली है। पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी देते चले कि ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय थाने में पोस्टेड थी महिला प्रशिक्षु एसआई लक्ष्मी कुमारी। ये विश्वविद्यालय थाना के श्यामा मंदिर स्थित पुलिस क्वार्टर में रहती थी। ये मूल रूप से सुपौल जिले की रहने वाली थी। सब इंस्पेक्टर पद पर 2018 में चयनित हुई थी।


साथी ने दी वरीय पदाधिकारी को सूचना



गुरुवार की देर रात यह घटना घटी है। इस बात की जानकारी मृतक एसआई लक्ष्मी कुमारी की साथी, जो अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद जब क्वार्टर पहुंची तो कमरा भीतर से बंद मिला। दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिलने पर तत्काल इसकी सूचना सीनियर पदाधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर थाना पुलिस पहुंची और दरवाजा खोला। जहां कमरे का दरवाजा खोला तो देखा गया कि जमीन पर एसआई लक्ष्मी कुमारी का शव पड़ा था। वहीं उनके दाहिने हाथ में सर्विस रिवॉल्वर थी। बता दें कि वो अविवाहित थी, और उनकी शादी की बातचीत चल रही थी।


दूसरे एंगल से भी जांच



इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटनास्थल पर दरभंगा के सिटी एसपी और एसडीपीओ ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिटी एसपी ने आत्महत्या के अलावा दूसरे एंगल से भी जांच कराने की बात कही है। जांच के लिए मुजफ्फरपुर से FSL की टीम भी पहुंची हैं। सिटी एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पूरी जानकारी मिल पाएगी। वहीं दूसरी ओर मृतक प्रशिक्षु एसआई लक्ष्मी कुमारी के परिजन भी सुपौल से दरभंगा पहुंच चुके हैं और उनसे भी पूछताछ चल रही है।

1096 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें