खोज करे
  • DARBHANGA CITY

मधुबनी में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा कईओं को।


एक तरफ जहां लोग दीवाली की खुशियां मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एक बेलगाम ट्रक ने कई लोगों की जान ले ली। बताते चलें कि यह घटना मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में हुई है, जहां दीवाली की खुशियां पर भर में मातम में बदल गई। बेनीपट्टी के एसएफसी गोदाम से अनाज को लोड करने के बाद ड्राइवर ट्रक को बेनीपट्टी बाजार की तरफ लौट रहा था। जहां ट्रक अनियंत्रित हो गया, और इसके बाद कई जगहों पर लोगों को रौंदते हुए ट्रक बढ़ता चला गया।


बाजार में इस टाइम होती है अधिक रौनक


वहीं ठोकर लगने के बाद तीन व्यक्ति की‌ मौत मौके पर हो गई। जबकि एक शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है। मालूम हो कि पर्व-त्योहार को लेकर बाजारों में काफी गहमागहमी रहती है। लोगों की भीड़ सामानों की खरीदारी के लिए बाजार में खुब होती है इस वक्त। बता दें कि डाक्टर ने गंभीर रूप से जख्मी युवक को डीएमसीएच रेफर कर दिया।


लोगों को रौंदते हुए बढ़ता गया ट्रक आगे


बताते चलें कि इस हादसे के बाद बेनीपट्टी बाजार में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन ट्रक का ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। जहां भागने के क्रम में आगे जाकर बेनीपट्टी थाना के ही सरिसब गांव के पास दो और लोगों को रौंदने के बाद सड़क किनारे खेत में ट्रक पलट गया। ट्रक की चपेट में आए दोनों शख्स की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रक में सवार एक व्यक्ति भी बुरी तरह जख्मी हो गया।


पुलिस मामले की जांच में जुटी


दिवाली की शाम हुई इस हृदयविदारक घटना के बाद पूरे इलाके में घंटों तक अफरा-तफरी मची रही। सरिसब गांव के पास गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर घंटों तक सड़क जाम कर दिया। आखिरकार घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर हालात पर काबू पाया,और सड़क से जाम हटवाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

1291 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें