खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार की बेटी ऋषिका सिंह माता सीता की भूमिका में टीवी पर, आधी-आबादी नारी रत्न से होगी सम्मानित।


टीवी की दुनिया में बिहार की बेटी ऋषिका सिंह परचम लहरा रही है। अपनी मेहनत के बलबूते पर छोटे शहर की लड़कियां मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बना रही है। बता दें कि इसी कड़ी में छपरा जिले की बेटी ऋषिका सिंह मुंबई में अपनी हुनर एवं काबिलियत के बल पर छोटे पर्दे पर कलाकार बन कर उभरी है।


एंड-टीवी के शो जय संतोषी मां में माता सीता की भूमिका में


छपरा शहर के मिशन रोड की रहने वाली ऋषिका सिंह चंदेल ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। और फिलहाल इन दिनों एंड-टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक जय संतोषी मां में माता सीता की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि यह शो प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 09.30 में एंड-टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। छोटे शहरों से निकलकर मायानगरी मुंबई में अलग पहचान बनाने की उपलब्धि में ऋषिका सिंह चंदेल को पटना में आधी-आबादी फाउंडेशन एवं गांव-सिनेमा के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में अभिनेत्री को आधी-आबादी नारी रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।


टीवी पर पहला ब्रेक इन टीवी शो से


यह सम्मान पटना के न्यू क्लब में 31 जनवरी को आयोजित किया जाएगा। जिसमें कई हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा, इसमें ऋषिका का भी चयन किया गया है। डीडी नेशनल पर धारावाहिक "नई सोच" में 'दामिनी' का कैरेक्टर प्ले कर रही है जो किसानों के लिए सरकारी योजनाओं पर आधारित है। ऋषिका को टीवी पर पहला ब्रेक कलेक्टर बहू(दूरदर्शन) में मिला, फिर उसके बाद दुलारी, गोतिया, सीआईडी, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, भाभीजी घर पर हैं तथा कलर्स चैनल पर विद्या शो कर चुकी हैं।

269 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें