खोज करे
  • DARBHANGA CITY

समलैंगिक विवाह के लिए घर से भागी दो लड़कियां पकड़ायी दरभंगा में।


समलैंगिक विवाह की चाह में दो लड़कियां अपने घर से गायब हो गई। बताते चलें कि ये मामला मुजफ्फरपुर के गोबरसही का है। दोनों लड़कियां दसवीं कक्षा से ही एक दूसरे को जानती है, तथा यही से इनकी दोस्ती गहरी होती चली गई। बाद में दोनों ने आगे की पढ़ाई भी एक साथ करते हुए स्नातक पाठ्यक्रम में दाखिला लिया। इसी बीच इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई, और दोनों एक-दूसरे के साथ रहने का वादा करने लगे।


लड़की की शादी तय होने पर भागे दोनों


यही नहीं इसमें एक लड़की ने अपने रहन-सहन और पहनावा भी लड़कों की तरह कर लिया। करीब चार सालों से दोनों रिलेशन में रहने के बाद शादी का सपना संजोने लगे। इसी बीच दूसरी लड़की की शादी परिजनों ने तय कर दी, जिसकी खबर मिलते ही दोनो प्लान बनाकर घर से निकल गए।


मोबाइल से लोकेशन मिला दरभंगा का


मालूम हो कि कॉलेज के लिए निकली दोनों लड़की सीधा बस पकड़ कर दरभंगा पहुंच गई। वहीं परिवार वालों ने अपने तरीके से हर जगह खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन बाद में इसकी सूचना सदर थाना को दिया गया। जिसके बाद लड़कियों के मोबाइल का लोकेशन दरभंगा में मिला। जहां से उन दोनों को थाने लाया गया। परन्तु वे दोनों अब भी एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं, उनकी जिद से पुलिस भी हैरान हैं।


थाने में दोनों से पूछताछ जारी


पुलिस इस मामले को लेकर समाधान निकालने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं परिजन इस घटना से अचंभित हैं। दोनों लड़कियां और उनके परिवार वालों को बिठाकर पूछताछ किया जा रहा है। जहां संभवतः कुछ उपाय निकाला जा सके।

2211 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें

DEDICATED FOR DARBHANGA 

1.32 Million Viewes 

WEEKLY NEWSLETTER 

© 2020 BY DARBHANGA CITY. PROUDLY CREATED WITH NET8.IN