खोज करे
  • DARBHANGA CITY

कोरोना की शादी बनी आफत! शादी के जोड़े में दुल्हन चित्ता पर, वहीं दूल्हे की हालत गंभीर।

अपडेट किया गया: मई 18


कोरोना में होने वाली शादी-विवाह जानलेवा साबित हो रही है, जहां कई लोग एक साथ संक्रमित हो रहे है। बताते चलें कि इस समय कहीं ना कहीं से ऐसी खबर सामने आ रही है, जो लोगों को झकझोर देती है। कुछ ऐसा ही वाकया उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जिसे सुनकर लोगों की आंखें नम हो आयी है। 30 अप्रैल को बड़े ही धूम-धाम से शादी समारोह आयोजित किया गया था। जहां दुल्हन अपने मायके से विदा लेकर ससुराल पहुंची।



भावी जीवन का सपना संजोए दुल्हन ने कहा अलविदा


बताते चलें कि दुल्हन के ससुराल पहुंचने के साथ ही तबियत बिगड़ने लगी। तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद पति और ससुराल वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दुल्हन की करीब 10 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जूझते हुए जान चली गई। दुल्हन के हाथ की मेंहदी भी नहीं उतरी थी, कि कोरोना ने उसकी जिंदगी छीन ली। वही सरकारी अस्पताल में दवा और ऑक्सीजन की कमी ने नये जोड़े की खुशियों में आग लगा दी।



कोरोना की शादी बन गई जान की आफत


दुल्हन की मौत के बाद दूल्हे की भी हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है, परिजनों के अनुसार बीमार पत्नी की सेवा पति कर रहा था। जिसके बाद पति को भी तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ हो रही है। कोरोना की शादी लोगों के लिए घातक साबित हो रही है, जिसको देखके हुए सरकार ने भी गाइडलाइन जारी की है।

1922 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें