खोज करे
  • DARBHANGA CITY

सीएम योगी की महागठबंधन को ललकार, कटिहार के रैली में कहा 10 नवंबर को होगी विपक्ष की हार।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में चल रही NDA की सरकार विकास का बेहतर कार्य कर रही है‌। इसलिए हमें किसी के बहकावे या प्रलोभन में नहीं आना है। एनडीए के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास कर रहा है।


भारत की तरफ पड़ोसी मुल्क को आंख उठाने की हिम्मत नहीं


बताते चलें कि आज सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विकास पुरुष बताया। साथ ही उन्‍होंने कहा कि कोरोना काल में भारत के लोगों की सुरक्षा मोदी ने की है। मोदीजी ने गरीबों के लिए खाद्यान्‍न मुहैया कराया है। नये भारत के विकास में सहयोग को लेकर यह दुश्मनों को हर वक्त मुंहतोड़ जवाब देने की क्षमता रखता है। पड़ोसी भी अब भारत को बुरी नजरों से देखने से कतराने लगे हैं। कांग्रेस के समय देश पाकिस्तान से भय खाता था, और अब भारतीय सेना रणनीति तय करती है। जिससे पाकिस्तान डरा हुआ है। बिहार चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार में कोरोना परास्त हुआ है और 10 नवंबर को कांग्रेस और राजद को भी मुंह की खानी पड़ेगी।


कोरोना खत्म होते ही निमार्ण कार्य में तेजी


धारा 370 की चर्चा करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कश्‍मीर से यह धारा हटा कर एक भारत श्रेष्‍ठ भारत की बल दिया है। उन्‍होंने कहा कि अब कश्‍मीर में कोई भी लोग अपना जमीन खरीद कर घर बना सकते हैं। 05 अगस्‍त 2020 को अध्‍योध्‍या में उन्होंने भव्‍य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है, कोरोना जल्‍द खत्‍म होने की प्रार्थना की, ताकि मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द शुरू हो सके।


एनडीए उमीदवार को जीताने की अपील


चुनाव को लेकर कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्‍व में चल रही एनडीए की सरकार विकास का बेहतर कार्य कर रही है हमें किसी बहकावे में नहीं आना है। यहां के एनडीए के प्रत्‍यशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। बिहार और कटिहार की विकास की चिंता राज्‍य एवं केंद्र के एनडीए सरकार को भी है। नया भारत अब इतना ताकतवर हो गया है कि पड़ोसी देश भी आंख दिखाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाते हैं। भारत ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत का अहसास करा दिया है।


कॉग्रेस और राजद ने किया बिहार को बर्बाद


योगी ने कहा कि कोई गरीब अब पैसे के अभाव में इलाज के बिना नहीं मरेंगे। सरकार ने आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख तक का इलाज कराने का बीड़ा उठाया है। सीमांचल में घुसपैठ के मुद्दे को भी उठाते हुए कहा कि घुसपैठ के मुद्दे पर मोदी सरकार सजग है। वहीं कांग्रेस पर दोषारोपण करते हुए कहा कि कॉग्रेस और राजद के एक परिवार ने बिहार को तबाह किया है।

234 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें