खोज करे
  • DARBHANGA CITY

UPSC टॉपर शुभम कुमार पहुंचे कटिहार, बैंड-बाजों के साथ हुआ भव्य स्वागत।


बिहार आज जिसे लेकर गौरवान्वित हो रहा है, वो हैं देश की सर्वोच्च परीक्षा यूपीएससी जिसमें बिहार के शुभम कुमार ने टॉप करके राज्य का नाम ऊंचा किया है। उनकी सफलता से लोग फूले नहीं समा रहे हैं। सिविल सर्विसेज की परिक्षा में सर्वोच्च प्रथम रैंक हासिल कर शुभम कुमार ने इतिहास रच दिया हैं। शुभम के अपने गृह जिला कटिहार पहुंचते ही लोगो ने बैंड-बाजों के साथ भव्य स्वागत किया गया।



बताते चलें कि यूपीएससी परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद पहली बार शुभम कुमार अपने घर पहुंचे, जिस क्रम में दिल्ली से फ्लाइट लेकर बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें रिसीव करने पहुंचे पिता की आंखे बेटे को देखते ही नम हो गई और वो रो पड़े। बेटा भी बाप को देख रो पड़ा, इसपर पिता ने लोगों से कहा कि ये खुशी के आंसू हैं। बागडोगरा से सड़क मार्ग द्वारा कटिहार पहुंचने के क्रम में वे कुछ देर किशनगंज में रूके, जहां जानकारी मिलने पर किशनगंज के डीएम आदित्य प्रकाश ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया।



शुभम कुमार के घर पहुंचने पर मां ने तिलक लगाया एवं माला पहनाकर स्वागत करने के साथ बेटे को गले से लगा लिया। शुभम कुमार ने गांव वालों से हिंदी एवं अंगिका भाषा में बात की, और परीक्षा के बारे में जानकारी दी। अपनी रिजल्ट आने की खुशी को सबके साथ मिलकर सेलिब्रेट की। साथ ही बिहारी होने पर गर्व जताया।

344 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें