खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार के अररिया में पत्नी ने किया पड़ोसी से शादी, पति ने फेसबुक लाइव मे जहर खाकर मौत को लगाया गले।


शादी के सात बंधन को जनम-जनम का साथ माना जाता है, परन्तु बदलते जमाने ने रिश्तों की परिभाषा को भी तार-तार करके रख दिया हैं। ऐसी ही घटना अररिया में घटी हैं, जहां पत्नी के पड़ोस के लड़के से शादी करने से दुखी पति ने ज़हर खा कर मौत को गले लगा लिया। इस पूरे प्रकरण में उसने फेसबुक लाइव आकर जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। और इंसाफ की मांग की मांग लोगों से की।


रोजगार के सिलसिले में पति बाहर


बता दें कि मृतक युवक सिमराहा निवासी हेमंत गुप्ता की पत्नी मुन्नी देवी ने पड़ोस के ही लड़के से कोर्ट मैरिज कर लिया था। वहीं उसका पति इस दौरान रोजगार के सिलसिले में दिल्ली में रहता था, जहां उसे पता चला कि उसकी पत्नी मुन्नी ने पड़ोस के ही लड़के राकेश से शादी कर ली है। जिसके बाद वो दिल्ली से घर आ गया और पत्नी को मनाने की बहुत कोशिश की मगर सफल नहीं हो पाया। शादी असफल होने का दंश वो झेल नहीं सका, तथा फेसबुक पर लाइव आकर अपने दुख को बयान करते हुए कहा की वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है और आत्महत्या करने जा रहा हैं।


लाइव में तड़पते हुए भी इंसाफ मिलने की लगाई गुहार


लाइव में जहर खाकर तड़पते हुए भी उसने अपने लिए इंसाफ की गुहार लोगों से लगाई। इसी दौरान जितने भी लोग फेसबुक लाइव देख रहे थे, उनमें कुछ लोगों ने उनके घर की ओर दौड़ लगा दी। वहीं पुलिस को तत्काल इस घटना की सूचना दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया, जहा मृतक युवक बेहोश पड़ा था।


पत्नी एवं दूसरा पति हुआ गायब


जिसके बाद आनन फानन में उसे अररिया सदर अस्पताल फिर कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, मगर रास्ते में मौत हो गई। इधर मौत की खबर सुनते ही पत्नी और उसका नया पति फरार हो गया है। शव को कटिहार से सिमराहा लाया गया, जहां पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया भेज दिया गया। फ़िलहाल मामले में मृतक का पत्नी और उसके नये पति के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया गया हैं।

552 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें