खोज करे
  • DARBHANGA CITY

बिहार के इस एयरपोर्ट ने जारी किया विंटर शेड्यूल।


विमानों की आवाजाही को लेकर पटना एयरपोर्ट ने विंटर शेड्यूल जारी कर दिया है। बता दें कि फ्लाइटों की आवागमन का यह शेड्यूल 30 अक्टूबर तक ही प्रभावी रहेगा, जहां उसके बाद कोहरे-कुहासे की स्थिति को लेकर इसमें बदलाव किया जा सकता है। बदले शेड्यूल के अनुसार अब पटना एयरपोर्ट से 110 विमान पटना से टेक ऑफ और लैंड करेंगे। मालूम हो कि इस शेड्यूल में पहले की अपेक्षा 6 जोड़ी विमानों की बढ़ोतरी हुई है।


कोरोना के बाद पहली बार रात्रिकालीन सेवा



बताते चलें कि कोरोना की पहली लहर से ही रात्रि विमान सेवा बंद हैं। वहीं अब कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने के बाद पहली बार पटना एयरपोर्ट से आधी रात को भी फ्लाइट्स उड़ान भर पाएगी। 23 अक्टूबर से इंडिगो की हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए एक-एक नई उड़ान सेवा शुरू होगी। इंडिगो की मुंबई की रात्रिकालीन सेवा 24 अक्टूबर से शुरू हो रही है जो रात के 12.35 में पटना से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी।


इस रूट पर नयी फ्लाइट शुरू



अन्य रूटों की बात करें तो दिल्ली, बेंगलुरु, अमृतसर रूट पर नये विमान उड़ान भरेगी। जिसमें गो एयर ने दिल्ली रूट पर एक, विस्तारा ने बेंगलुरु रूट पर 1, और स्पाइसजेट ने अमृतसर रूट पर एक नई फ्लाइट शुरू की है। पटना एयरपोर्ट से सबसे पहली फ्लाइट गो एयर की हैं, जो दिल्ली के लिए सुबह 07.35 में उड़ान भरती है। इससे पहले दिल्ली की पहली फ्लाइट 08.30 में थी। नये शेड्यूल के अनुसार दिल्ली की आखिरी फ्लाइट रात 09.30 में होगी।

650 व्यूज0 टिप्पणियाँ

हाल ही के पोस्ट्स

सभी देखें